Subscribe Us

कल जयपुर में आयोजित होंगा विशाल बेरोजगार युवा सम्मलेन....प्रदेशभर के हजारो बेरोजगार एक मंच में दिखाएंगे अपनी ताकत....निम्न भर्तियो की उठेंगी मांग

जयपुर
प्रदेश की राजधानी जयपुर में कल प्रदेश भर के हजारों बेरोजगार एक मंच पर अपनी ताकत के साथ विभिन्न मांगों को लेकर एकत्रित होंगे राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में जयपुर के जवाहर सर्किल के पास विशाल बेरोजगार युवा सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा जिसमें 15 से हजार युवा बेरोजगार विभिन्न भर्तियों से जुड़ी मांग को लेकर एकत्रित होंगे।
पिछले दिनों पीटीआई भर्ती 2018 के परिणाम एवं एईएन भर्ती 2018 की परीक्षा तिथि आगे बढ़ाने की मांग को लेकर राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा द्वारा मिले समर्थन के बाद प्रदेशभर की विभिन्न भर्तियों की युवाओं ने राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा से मुलाकात कर लंबित भर्तियों को पूर्ण करने की मांग रखी जिसके बाद सभी भर्तियों की मांगों को लेकर 11 अक्टूबर 2019 को विशाल बेरोजगार युवा सम्मेलन का आयोजन रखा गया।
युवा बेरोजगार सम्मलेन पर 1st इंडिया न्यूज की बड़ी वीडियो खबर एवं प्रमुख मांगो को देखने के लिए इस लिंक पर जाए।

                 clickhere
निम्न भर्तियो के युवा होंगे शामिल
कल आयोजित होने वाले विशाल बेरोजगार युवा सम्मेलन में विशेष रूप से राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित की जा रही एलडीसी भर्ती 2018 एवं राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित की जा रही सेकंड ग्रेड भर्ती 2018 एवं करीब 5 साल से लंबित पंचायती राज एलडीसी भर्ती 2018 के हजारों अभ्यर्थियों सहित प्रदेश भर में नई भर्तियों का इंतजार कर रहे युवा भी शामिल होंगे।
बेरोजगार युवा सम्मलेन को लेकर ज़ी राजस्थान कि न्यूज़ को देखने के लिए इस लिंक पर जाए।

                      clickhere
सांसद ने दिया भर्तियो के परिणाम और नियुक्ति का आश्वासन
बेरोजगार युवा सम्मेलन से पूर्व प्रदेश भर के सैकड़ों अभ्यर्थी राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा से मिले थे जिसके बाद सांसद ने भर्तियों के परिणाम नियुक्ति सहित अन्य मांगों को पूर्ण करवाने का भरोसा दिलाते हुए कहा था कि प्रदेश भर के हजारों युवा एक ही मंच पर पहुंचकर सरकार के सामने अपनी मांगों को पूरा करने की लेकर दबाव बनाएंगे।
एलडीसी के परिणाम का इंतजार....वही सेकण्ड ग्रेड 2018 की काउंसलिंग
कल आयोजित होने वाले बेरोजगार युवा सम्मेलन में विशेष रूप से राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित की जा रही एलडीसी भर्ती 2018 के युवा एलडीसी भर्ती 2018 का परिणाम जारी करने की मांग को लेकर सम्मेलन में सम्मिलित होंगे वही सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती 2018 की कटऑफ और काउंसलिंग की मांग को लेकर भी युवा सम्मेलन में पहुंचेंगे।
एलडीसी भर्ती 2018 के परिणाम को लेकर ज़ी राजस्थान की न्यूज़ को देखने के लिए इस लिंक पर जाए।

                    clickhere
लंबित भर्तियों को पूर्ण करने सहित बेरोजगारी भत्ता देने की भी है मांग
राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि प्रदेश में लंबित भर्तियों को पूर्ण करने सहित राज्य सरकार नई भर्तियों की विज्ञप्ति जारी करें एवं जिन युवाओं को रोजगार नहीं मिला है उन्हें बेरोजगारी भत्ते के रूप में ₹10000 प्रति महीने दिए जाए।
निम्नलिखित नई भर्तियों की भी है मांग
वही बेरोजगार युवा सम्मेलन के माध्यम से राजस्थान में पटवारी,ग्राम सेवक, पुलिस, शिक्षक भर्ती , विधूत विभाग ,पशु चिकित्सक सहित अन्य रिक्त सभी पदों पर भर्ती की प्रमुख मांग रखी जायेगी।
मुख्यमंत्री के साथ RSSB बोर्ड चेयरमेन की आज हुई मीटिंग
वही आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के चेयरमैन बीएल जाटावत एवं कर्मचारी चयन बोर्ड के अधिकारियों सहित सीएमओ के अधिकारियों के साथ मीटिंग लेते हुए राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड में लंबित भर्तियों की को जल्द से जल्द पूर्ण करने एवं भर्तियों में आ रही समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए।
CMO में हुई मीटिंग को लेकर ज़ी राजस्थान की वीडियो न्यूज़ को देखने के लिए इस लिंक पर जाए।
             Clickhere

Post a comment

0 Comments