Subscribe Us

RPSC SI भर्ती 2016 - शारीरिक दक्षता परीक्षा के एडमिंट कार्ड- यहाँ से करे डाउनलोड

जयपुर
राजस्थान लोक सेवा आयोग अजमेर द्वारा आयोजित उपनिरीक्षक पुलिस व प्लाटून कमांडर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा 2016 की लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यार्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा के एडमिट कार्ड 14 सितंबर 2019 से वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए है।
जिन अभ्यर्थियो के sso id है वो इस लिंक पर जाकर एडमिंट कार्ड डाउनलोड करे।

                     clickhere
 महानिरीक्षक पुलिस,भर्ती डॉ. प्रशाखा माथुर ने बताया कि अभ्यार्थी एडमिट कार्ड के साथ में दो पासपोर्ट साइज फोटो एवं सरकार द्वारा जारी एक मूल फोटोयुक्त पहचान पत्र तथा उसकी एक छाया प्रति सहित निर्धारित तिथि व समय पर शारीरिक दक्षता परीक्षा हेतु बोर्ड के समक्ष उपस्थित होंगे, जो विभिन्न रेंज मुख्यालयों पर 23 सितंबर 2019 से प्रातः 6 बजे से आयोजित की जा रही है।
जिन अभ्यर्थियो के पास SSO ID नही है वे इस लिंक पर जाकर एडमिंट कार्ड डाउनलोड करे।

                    clickhere
 डॉ. माथुर ने बताया कि लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण 121 ऐसे सफल विद्यार्थी जिन्होंने राजस्थान लोक सेवा आयोग के वेबसाइट पोर्टल पर फार्म भरे थे पर डी.ओ.आई.टी. की वेबसाइट पर एसएसओ आईडी के माध्यम से फार्म नहीं भरे उनकी एसएसओ आईडी विभाग के पास उपलब्ध नहीं है। इस कारण इन अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड वेबसाइट sso.rajasthan.gov.in पर एसएसओ आईडी के माध्यम से डाउनलोड नहीं हो सकेंगे।
 उन्होंने बताया कि ऐसे सफल 121 अभ्यर्थियों की सूची पुलिस की वेबसाइट www.police. rajasthan.gov.in पर उपलब्ध है।
अभ्यर्थियो की सूची को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।

                 clickhere
 उक्त अभ्यर्थी अपना लिखित परीक्षा का एडमिट कार्ड मय एक सरकारी फोटोयुक्त पहचान पत्र के साथ अपने जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय अथवा पुलिस मुख्यालय के स्वागत कक्ष से कार्यालय समय में 16 से 20 सितंबर के मध्य प्राप्त कर सकते हैं। इन 121 अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा 23 सितंबर को पानीपेच स्थित राजस्थान पुलिस अकादमी के स्टेडियम में प्रातः 6 बजे से आयोजित की जाएगी।
     डॉ. माथुर ने बताया कि वेबसाइट sso.rajasthan.gov.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं करने तथा 121 अभ्यर्थियों द्वारा संबंधित पुलिस अधीक्षक या पुलिस मुख्यालय से एडमिट कार्ड प्राप्त नहीं करने के लिए अभ्यर्थी स्वंय जिम्मेदार होंगे।
                                           ---------

Post a comment

0 Comments