Subscribe Us

पटवारी के 3835 एवं एलडीसी के 801 पदों पर होंगी भर्ती-मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर

राजस्थान में पटवारी के रिक्त चल रहे पदों पर भर्ती की लग रहे कयासों के बीच अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट घोषणा के अनुरूप सोशल मीडिया पे ट्वीट कर जानकारी दी कि पटवारी के रिक्त चल रहे 3835 पदों पर भर्ती की जाएगी।

मुख्यमंत्री जी के ट्वीट को देखे इस लिंक पर

                  clickhere
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बताया कि हमारी सरकार अब पटवारी के 3835 पदों पर भर्ती करेगी...इन रिक्त पदों के लिए आये प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गयी है।

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्ववर्ती सरकार ने 2000 पदों पर स्वीकृति दी थी लेकिन एक भी पद पर भर्ती नही की गई लेकिन हमारी सरकार उन 2000 पदों में 1835 पदों की बढ़ोतरी के साथ 3835 पदों पर भर्ती करेगी
एलडीसी के 801 पदों पर होंगी नई भर्ती
मुख्यमंत्री कार्यकाल से जारी प्रेस नोट के अनुसार कृषि उपज मंडियों में रिक्त चल रहे 801 पदों पर भर्ती की जाएगी जिसके लिए अभ्यर्थना RSSB को भेज दी गयी है।
प्रेस नोट की पीडीएफ को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।

                  clickhere

छपरा एवं कालीसिंध पावर प्रोजेक्ट के लिए भी 220 पद सृजित किए जाएंगे. सीएम अशोक गहलोत ने विभिन्न संवर्ग के पदों के सृजन की मंजूरी दे दी है. सीएम गहलोत ने शनिवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है


New IconBEST BOOK FOR COMPITITION EXAM-CLICKHERE



राजस्थान की भर्तियो एवं शिक्षा जगत से जुड़ी हर अपडेट सबसे पहले पाने के लिए आप इस लिंक पर जाकर हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े।

                       CLICKHERE
 


Post a comment

0 Comments