Subscribe Us

बेरोजगारो के लिए बड़ी खुशखबरी- अब सहकारिता विभाग में होंगी बम्पर भर्ती ,सहकारिता मंत्री ने जारी किए निर्देश

जयपुर
प्रदेश के बेरोजगारो के लिए लोकसभा चुनावो के बाद एक बार फिर से खुशखबरी मिली है जहाँ पुलिस कांस्टेबल के पदों पर भर्ती की घोषणा के बाद अब सहकारिता विभाग में भी बम्पर पदों पर भर्ती होंगी।
सहकारिता विभाग में बैंकिंग सहायक, बैंक प्रोबेशनरी अधिकारी, शाखा प्रबंधक, प्रबंधक एवं अन्य सहित 713 पदों पर सहकारी भर्ती बोर्ड के माध्यम से शीघ्र ही भर्ती प्रक्रिया संपन्न की जायेगी. इसके लिये भर्ती बोर्ड को आवश्यक निर्देश जारी कर दिये हैं. वरीयता के आधार पर इसका कार्य को किया जायेगा ताकि रिक्त पदों से जूझ रही संस्थाओं में अधिकारी एवं कर्मचारियों की नियुक्ति कर संस्थाओं को सुचारू रूप गतिमान किया जा सके।

सहकारिता विभाग में भर्ती पर 1st इंडिया न्यूज की विस्तृत खबर देखने के लिए इस लिंक पर जाए।

                   clickhere
सहकारिता मंत्री ने ली उच्चस्तरीय बैठक: 
सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने आज किसान कर्ज माफी योजना, खरीफ के लिए ब्याज मुक्त फसली ऋण देने और रिक्त पदों को भरने को लेकर अपेक्स बैंक में एक उच्चस्तरीय बैठक ली. इस दौरान उन्होंने कहा कि बैंक से संबंधित रिक्त पदों की भर्ती आईबीपीएस के माध्यम से करवाई जायेगी ताकि पारदर्शिता के साथ पात्र योग्यताधारियों का चयन हो सके. रिक्त पदों पर होने वाली सभी भर्तियां बिना साक्षात्कार के लिखित परीक्षा में प्राप्त वरीयता के आधार पर की जायेंगी।
IBPS के माध्यम से होंगी भर्ती:-
सहकारिता विभाग में इन पदों पर भर्ती IBPS के माध्यम से होंगी।

राजस्थान की भर्तियो की विज्ञप्ति, परीक्षा, परिणाम, विश्वविद्यालय परिणाम सहित अन्य शिक्षा जगत की अपडेट के लिए आप इस लिंक पर जाकर हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े।


                 clickhere

Post a comment

0 Comments