Subscribe Us

LDC 2013 लंबे संघर्ष के बाद मिली खुशियां-पंचायतीराज विभाग ने जारी किया नियुक्ति का कलेंडर, देखे खबर

जयपुर. 
पंचायतीराज एलडीसी भर्ती 2013 को वंचित 10 हजार अभ्यर्थियो को लंबे संघर्ष और जदोजहद के बाद आखिर खुशियों का पल आ ही गया, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नियुक्ति देने की मंजूरी के बाद  ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग ने एक आदेश जारी किया हैं जिसमें सभी जिला परिषदों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों को LDC 2013 की प्रतीक्षा सूची जारी करने को कहा हैं. साथ ही पात्र अभ्यर्थियों को नियुक्ति देने का आदेश दिया है. इस आदेश के बाद 10 हजार अभ्यर्थियों को राहत मिली है. नियुक्ति प्रक्रिया बुधवार से शुरू कर दी जाएगी.
पंचायतीराज एलडीसी 2013 के नियुक्ति के कलेंडर की पीडीएफ इस लिंक से डाउनलोड करे।

                      clickhere
विभाग की ओर से जारी आदेश में कहा गया हैं कि सभी जिला परिषद द्वारा कनिष्ठ लिपिक भर्ती 2013 के पात्र अभ्यर्थियों को नियुक्तियां दी जा चुकी है. अभ्यर्थी के एक से अधिक जिलों में आवेदन करने के कारण नियुक्ति आदेश जारी होने के बाद अभ्यर्थी ज्वाइन नहीं हो सके. ऐसे में जिला परिषदों में रिक्तियां बाकी है. 
पंचायतीराज एलडीसी चयनितों ने जताया मुख्यमंत्री का आभार देखे वीडियो न्यूज़ इस लिंक पर

                   clickhere
वित्त विभाग के विभिन्न जिला परिषद की ओर से कनिष्ठ लिपिक भर्ती 2013 में कनिष्ठ लिपिक के विज्ञापनों के विरुद्ध कार्य ग्रहण करने के बाद शेष कनिष्ठ लिपिक के रिक्त 10029 पदों की भर्ती प्रक्रिया को जारी रख सशर्त नियुक्ति देने बाबत सहमति दी गई है.

Post a comment

1 Comments