Type Here to Get Search Results !

54 अभ्यर्थियों के नौकरी पाकर खिले चेहरे तकनीकी शिक्षा राज्यमंत्री ने सुलझाया अरसे से लम्बित पड़ा मामला

जयपुर, 23 फरवरी। 
तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री डॉ सुभाष गर्ग की संवेदनशील सक्रियता से राजस्थान लोक सेवा आयोग की अभिशंषानुसार तकनीकी शिक्षा विभाग मेंं 54 यांत्रिकी प्रवक्ताओं को अरसे से लम्बित पड़ी नियुक्तियां मिलना संभव हो पाया है।


तकनीकी शिक्षा व सूचना एवं जनसंपर्क राज्य मंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कुशल नेतृत्व में बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराना सरकार की पहली प्राथमिकता है। जिसके लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि सरकार संवेदनशील, पारदर्शी और जवाबदेह सुशासन के लिए कृत-संकल्पित है।
इस मामले से जुडी अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के लिए इस लिंक पर जाए 


             clickhere
संयुक्त सचिव तकनीकी शिक्षा एम एम सैतिया ने बताया कि यह भर्ती लम्बे अरसे से न्यायालय में विचाराधीन थी। नई सरकार बनते ही तकनीकी शिक्षा राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने कोर्ट में अटके पडे़ इस मामले को गंभीरता से लिया और संबंधित विभागाधिकारियों को इसके जल्द से जल्द निस्तारण के फॉलोअप के लिए निर्देश दिए थे। 

इन्ही प्रयासों के सकारात्मक परिणामस्वरूप तकनीकी शिक्षा विभाग में नौकरी की बाट जोह रहे इन अभ्यर्थियों को नियुक्तियां मिल पाई है। गौरतलब है कि इन नियुक्तियों के लिए 2014 में ही अभ्यर्थना भिजवा दी गई थी, मगर इस पर कोई ध्यान नही दिए जाने के कारण इसका समाधान नही हो सका था।

जॉब अलर्ट्स , पेपर ,जीके ,करंट अफेयर्स सहित अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल से इस लिंक पर क्लिक करके जुड़े

               clickhere

Post a comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area