Subscribe Us

रीट अध्यापक लेवल -1 सीधी भर्ती 2018 की नियुक्ति का रास्ता साफ, न्यायालय के फैसले के बाद उपमुख्यमंत्री एवं शिक्षमंत्री ने भी चयनितों को किया सम्बोधित, अब इस दिन होंगे नियुक्ति आदेश देखे खबर

जयपुर
रीट के माध्यम से हो रही तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती लेवल 1 की नियुक्ति का रास्ता अब साफ हो गया है आज राजस्थान उच्च न्यायालय जयपुर की खंडपीठ ने फैसला सुनाते हुए नियुक्ति पर लगी रोक को हटा दिया है।
रीट लेवल 1 फैसले पर ज़ी राजस्थान की बड़ी खबर

                youtu.be/zee
जयपुर में जस्टिस मोहम्मद रफीक की खंडपीठ ने महेंद्र जाटोलिया की याचिका पर फैसला सुनाते हुए अपील को खारिज कर दिया।
फैसले के बाद अब 26000 चयनितों की नियुक्ति हो सकेगी जिसके बाद जयपुर में आयोजित चयनितों की धन्यवाद सभा को उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट एवं शिक्षामंत्री गोविंदसिंह डोटासरा ने भी सम्बोधित किया।
रीट चयनितों को सचिन पायलट का सम्बोधन देखे इस लिंक पर

                   Video/pailot
रीट लेवल 1 के फैसले के बाद नियुक्ति को लेकर शिक्षा मंत्री गोविंदसिंह डोटासरा ने भी सम्बोधित किया
रीट चयनितों को गोविंदसिंह डोटासरा का सम्बोधन देखे इस लिंक पर

                 video/govindsingh
रीट के फैसले के बाद अब चयनितों को शिक्षा विभाग के आदेश का इंतजार है जिसके बाद नियुक्ति प्रक्रिया पूर्ण हो जाएगी। वही अब शिक्षा विभाग को न्यायालय के फैसले के ऑर्डर कॉपी का इंतज़ार है। यदि आज आदेश की कॉपी प्राप्त होती है तो नियुक्ति के आदेश जारी हो सकते है अन्यथा आगामी दो दिन तक अवकाश बाधा बन सकता है।
न्यायालय के फैसले के बाद राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनिल दौराया ने बताया कि यह 26000 चयनितों के संघर्ष एवं सच्चाई की जीत है, दौराया ने कहा कि उन्हें विश्वास था कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नही।

Post a comment

0 Comments