Subscribe Us

सविंदकर्मियो के लिए खुशखबरी ला सकती है यह खबर, विद्यार्थी मित्रों, पैराटीचर, मदरसा पैराटीचर, लोक जुम्बिश, प्रेरक सहित सभी मामलों के निस्तारण के लिए हुए कमेटी का गठन, कौन कौन से मंत्री है शामिल और क्या होंगे काम देखे पूरी खबर

जयपुर
राजस्थान में सरकार बदलने के साथ ही अब नई सरकार एक्शन में नजर आ रही है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देशन पर संविदा कर्मियों को जल्द ही खुशखबरी मिल सकती है। पहली कैबिनेट मीटिंग में लिए गए निर्णय के अनुसार संविदा कर्मियों से जुड़े मामलों के निस्तारण के लिए अब एक कमेटी का गठन कर दिया गया है जिसमें करीब 5 मंत्री शामिल होंगे जो संविदा कर्मी या नहीं विद्यार्थी मित्र पैराटीचर मदरसा पैरा टीचर लोक जुंबिश कंप्यूटर गर्मी सहित अन्य कई पदों पर संविदा कर्मियों के मामलों जैसे वेतन, कार्यकाल, नियमितीकरण सहित अन्य का निस्तारण पर निर्णय लेगी।
5 मंत्रियों की गठित कमेटी में मंत्रियों एवं अधिकारियों के नाम एवं निर्देश की पीडीएफ इस लिंक से डाउनलोड करे।

             https://newcomminister.pdf
यह कमेटी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देशन पर ऊर्जा मंत्री बी डी कल्ला के सयोजन में बनाई गई है। जिसमें 5 मंत्री सहित कही अधिकारी होंगे जो सविंदकर्मियो के मुद्दों एवं समस्याओं का निस्तारण कर रिपोर्ट सौंपेंगे।
सरकार ने सत्ता में आने से पहले सविंदकर्मियो के मुद्दों को अपने घोषणापत्र में भी प्रमुखता से शामिल किया था।
कौन कौन से सविंदकर्मी होंगे जिनके मामलो का होगा निस्तारण देखे पीडीएफ इस लिंक से

                   https://book final.pdf
विद्यार्थी मित्रों से जुड़ा मामले पिछले 5 सालों से गर्म रहा जिनमे अब वो 6000 रुपये मासिक वेतनमान पर पंचायत सहायक के रूप में कार्यरत है।
यह कमेटी सभी सविंदकर्मियो के संघठनो से उनके मुद्दों एवं समस्याओ पर चर्चा करके निर्णय करेगी यह बात कैबिनेट मीटिंग के बाद डॉ रघु शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बात दी थी।

Post a comment

0 Comments