Subscribe Us

स्कूल व्यख्याता एवं RAS 2018 की नई परीक्षा तय, अब इस माह में हॉगी दोनों बड़ी परीक्षाएं, देखे विस्तृत खबर

अजमेर
राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित की जा रही स्कूल व्याख्याता भर्ती 2018 एवं राजस्थान प्रशासनिक सेवा भर्ती 2018 की परीक्षाएं अभ्यर्थियों की मांग पर स्थगित की गई थी लेकिन अब आयोग में नई परीक्षा तिथि की घोषणा करने की तैयारी कर ली है इसके लिए आयोग द्वारा एक परीक्षा कमेटी का गठन किया गया था जिसने अब इन दोनों सहित आगामी 6 माह में होने वाली सभी परीक्षाओं की तिथि तय कर दी गयी है।
स्कूल व्यख्याता भर्ती की नई तिथि से जुड़ी महत्वपूर्ण वीडियो न्यूज़ इस लिंक पर जाकर देखे।

                     sclecturernews
आयोग द्वारा आर डी सैनी की अध्यक्षता में कमेटी का गठन किया गया था जिसने कल मीटिंग के वाद परीक्षा तिथियों पर चर्चा करके सभी तिथियां फाइनल कर दी है।स्कूल व्यख्याता भर्ती की परीक्षा तिथि का प्रदेश के लाखों अभ्यर्थियों को इंतजार है। अब यह परीक्षा लोकसभा चुनावों के बाद ही सम्पन्न जो सम्भवत ग्रीष्म कालीन अवकाश के अंतिम सप्ताह में हो सकती है। जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आयोग करेगा।
RAS मुख्य परीक्षा की नई तिथि के लिए इस लिंक पर जाकर वीडियो न्यूज़ देखे।

                    rasmainsnews
अभ्यर्थियों की मांग पर 29 एवं 30 जनवरी को होने वाली RAS मुख्य परीक्षा स्थगित की गई थी अब यह परीक्षा भी जून माह में होगी। RAS मुख्य परीक्षा संभाग स्तर पर हॉगी जिसमे 22 हजार 760 अभ्यर्थी शामिल होंगे। आयोग नई परीक्षा तिथि की घोषणा से पूर्व बोर्ड की परीक्षाओं का भी ध्यान रखा गया है जिस कारण से अब यह परीक्षाएं जून में ही सम्भव हॉगी।
स्कूल व्यख्याता भर्ती 2018 एवं ras सहित अन्य परीक्षा पर आज की न्यूज़ देखे इस लिंक पर

                       examdatenews
अब शिक्षा जगत एवं भर्तियो से जुड़ी हर न्यूज और अपडेट Telegram पर पाने के लिए इस लिंक पर जाकर हमारे ग्रुप से जुड़े।



                     t.me/rajbem29

Post a comment

0 Comments