Type Here to Get Search Results !

राजस्थान में युवाओं को बेरोजगारी भत्ता 1 मार्च से...लड़कियों को 3500 रु.महीना तो लड़कों को मिलेगा 3000 रु, मुख्यमंत्री ने की घोषणा, देखे विस्तृत खबर

जयपुर
राजस्थान में विधानसभा चुनावो से पूर्व कांग्रेस द्वारा किये गए घोषणा पत्र के वादों पर अब पार्टी की सरकार बनते ही काम करना शुरू कर दिया है।लोकसभा चुनाव से पहले सीएम अशोक गहलोत ने बेरोजगार युवाओं को बड़ी खुशखबरी दी है। मुख्यमंत्री गहलोत ने ऐलान किया है कि मार्च से प्रदेश के बेरोजगार युवा और युवतियों बेरोजगारी भत्ता मिलेगा. गहलोत के इस ऐलान को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा दांव माना जा रहा है।
2600करोड़ का आएगा वित्तिय भार, किस जिले से कितने बेरोजगारों ने किया है आवदेन, देखे स्पेशल न्यूज़ रिपोर्ट इस लिंक पर

                   berojgarnews
इस बात का एलान आज राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्र संघ कार्यलय के उदघाटन समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नही कही।सीएम अशोक गहलोत सरकार ने निर्णय किया है कि बेरोजगारी भत्ते की शुरुआत 1 मार्च 2019से कर दी जाएगी।.
बेरोजगारी भते हेतु ऑनलाइन आवदेन एवं प्रक्रिया के लिए इस लिंक पर जाए।

                   employment.in
इसके तहत लड़कियों को 3500 रुपए तो लड़कों को 3000 रुपए महीना भत्ता मिलेगा
बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान के वीडियो को इस लिंक पर जाकर देखे।

               ashokgehlotlive
,गहलोत सरकार के इस ऐलान से राज्य के बेरोजगारों को बड़ी राहत मिलने की संभावना जताई जा रही है.  आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने किसान कर्जमाफी के साथ ही बेरोजगारी को बड़ा मुद्दा बनाया था|मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की घोषणा के बाद राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनिल दौराया ने बताया कि इससे लाखो बेरोजगारों को राहत मिलेगी एवं पढ़ाई में सहायता मिलेगी, सरकार को रोजगार एवं नई भर्तियो की घोषणा कर उन्हें त्वरित प्रभाव से करने का प्रयास करना चाइए।

Tags

Post a comment

4 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area