Type Here to Get Search Results !

5 साल से लम्बित विधालय सहायक भर्ती 2013 के अभ्यर्थियो के लिए आई खुशखबरी, मामले पर हॉगी जल्दी सुनवाई,Sc ने स्वीकार की अर्जी, देखे विस्तृत खबर

दिल्ली

राजस्थान में संविदा कर्मियों के मामलों के निस्तारण को लेकर 2013 में निकली विद्यालय सहायक भर्ती के मामले पर आज लंबे समय बाद इस भर्ती के निस्तारण का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों को अब फिर से एक उम्मीद जगी है। विद्यालय सहायक भर्ती  मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में लंबित मामले पर अब जल्द ही सुनवाई होगी ,राज्य सरकार द्वारा दायर की गई एसएलपी पर अर्ली हियरिंग(जल्दी सुनवाई )को लेकर आज एक एप्लीकेशन दायर की गई जिसे मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की बेंच ने स्वीकार कर लिया गया है अब इस मामले पर जल्द ही सुनवाई होगी।
विधालय सहायक भर्ती 2013 जल्द सुनवाई मामले पर पूरी जानकारी के लिए इस लिंक पर जाकर वीडियो न्यूज़ जरूर देखें।

                       vidhalyascnews
आप को बता दे कि 2013 में कांग्रेस कार्यकाल में 33000 पदों पर विधालय सहायक भर्ती निकली लेकिन बोनस अंक विवाद के कारण 5 साल से उच्चतम न्यायालय में मामला लम्बित है।
विद्यालय सहायक भर्ती सुनवाई पर 1st इंडिया की खबर देखे इस लिंक पर

                      1stIndiaNews
मामले पर अपडेट के बाद अभ्यर्थियों में मामले के जल्द निस्तारण की एक उम्मीद जगी है अभ्यर्थीयों का कहना है कि 5 साल से इस मामले के निस्तारण की उम्मीद थी लेकिन पिछली सरकार द्वारा इस पर ध्यान नही दिया गया जिससे निस्तारण नही हो सका।

विधालय सहायक भर्ती 2013 से जुड़ी यह  न्यूज़ यदि आपको अच्छी लगी हो तो इसको अपने मित्रों के साथ शेयर करे।

अब शिक्षा जगत एवं भर्तियो से जुड़ी हर न्यूज और अपडेट Telegram पर पाने के लिए इस लिंक पर जाकर हमारे ग्रुप से जुड़े।
                       t.me/rajbem29

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area