Type Here to Get Search Results !

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ की बेरोजगारों के मुद्दों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस, 44 लाख नोकरी देने के भाजपा के दावे पर पेस किया डेटा, दावों ओर हकीकत में अंधेरे ओर उजाले जितना फर्क,अब आप भी देखे कितनी भर्तियां निकली और कितनी चल रही है लम्बित, बड़ी खबर

जयपुर
राजस्थान में चुनावी बिगुल के साथ ही हर मुद्दे पर राजनीति सिर चढ़कर बोल रही है। इसी तरह पिछले कुछ दिनों से बेरोजगारी और सत्ताधारी पार्टी के नोकरी देने पर अलग अलग आंकड़े देने के बाद आज इस मसले में राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ताल ठोक दी एवं भाजपा को झूठे दावों पर जमकर घेरते हुए कांग्रेस को भी चेतावनी दे दी।
आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भर्तियो के मुद्दों उपेन यादव मीडिया से रूबरू वीडियो 1 इस लिंक पर जाकर देखे।

            youtu.be/ZOMNfxdsXnY
पिंक सिटी प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपेन यादव ने भाजपा के 2013 के बाद अब तक कि सभी भर्तियो की तथ्य के साथ रिपोर्ट पेश करते हुए बताया की भाजपा के गलत सिस्टम के कारण जहाँ 26 विद्यार्थी मित्रों ने आत्महत्या की एवं मालपुरा टोंक निवासी राजवीर भी अवसाद में आकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर चुका है।
आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भर्तियो के मुद्दों उपेन यादव मीडिया से रूबरू वीडियो 2 इस लिंक पर जाकर देखे।

            youtu.be/alk7ezd2LlA
वही यादव ने बताया कि भाजपा गलत आंकड़े पेश करके बेरोजगारों के नाम पर राजनीति करके बेरोजगारों के जले पर नमक छिड़कने का कार्य कर रही है जो शर्मनाक है।
बेरोजगारों के मुद्दों एवं भर्तियो पर पत्रिका डॉट कॉम की बड़ी खबर ओर आंकड़े इस लिंक पर जाकर देखे।

       www.patrika.com/jaipur-news
यादव ने आंकड़े पेश करते हुए बताया को भाजपा के 5 सालों में 2 लाख 25 हजार भर्तियां निकली जिसमे से 1 लाख 6 हजार भर्ती आज भी लम्बित है इसके साथ 68000 भर्ती 2013 से पहले की भी लम्बित चल रही है।
आज तक की 2013 से अब तक सभी भर्तियो के आंकड़ो एवं स्थिति की पूर्ण रिपोर्ट की पीडीएफ इस लिंक से डाउनलोड करे।

        https://exam.press.pdf
भाजपा से 15 लाख रोजगार देने का वायदा किया था लेकिन उसमें सफल नही हुई है वही एक तरफ रीट लेवल 1 के 26000 और लेवल 2 विज्ञान गणित के 7000 चयनित आज दर दर की ठोकरे खाने के लिए मजबूर है जिस पर कोई ठोस कदम नही उठाया गया।
यादव ने यह भी कहा कि वो इस बार उसी पार्टी का साथ देंगे जो बेरोजगारों के 23 सूत्री मांग पत्र को घोषणा पत्र में शामिल करें। उन्होंने कांग्रेस को भी चेतावनी दी कि यदि घोषणा पत्र में मांग शामिल नही की तो उनका भी विरोध किया जाएगा।

Post a comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area