Subscribe Us

रीट लेवल 1 भर्ती 2018 के 26000 एव विज्ञान गणित के 7000 चयनित की नियुक्ति मामले को लेकर खुशखबरी कांग्रेस घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष का बड़ा बयान,नही होगा विज्ञप्ति में बदलाव, करेंगे न्यायालय में ठोस पैरवी, इसी के साथ इस मामले को घोषणा पत्र में शामिल करवाने को लेकर उपेन यादव की बड़े पदाधिकारियों के साथ मीटिंगो का दौर जारी बड़ी खबर

Jaipur
bigbreaking news
रीट लेवल 1 के माध्यम से हो रही तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती 2018 के 26000 चयनितों को लेकर आज कांग्रेस घोषणा पत्र समिति के संयोजक हरीश चौधरी ने बड़ा बयान देते हुए ट्वीट कर बताया कि कांग्रेस पार्टी 26000 चयनितो की नियुक्ति को विज्ञप्ति के अनुसार करवाने के लिए पक्षधर है और वह इसके लिए न्यायालय में पैरवी करेगी
चौधरी ने यह जानकारी अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए बताया। इस मामले पर उपेन यादव ने बताया कि 33000 की नियुक्ति मामले को लेकर वह गम्भीर है इसे घोषणा पत्र में शामिल करवाने को लेकर प्रयासरत एवं इसके लिए कहि मीटिंग कर चुके है।
हरीश चौधरी के ट्वीट को देखने के लिए इस लिंक पर जाकर देखे।

                   twitter/Harish/reet_L1
आप को बता दे कि इससे पूर्व भी रीट के 26000 चयनितो के साथ राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशध्यक्ष उपेन यादव ने भी अपने मांगपत्र में रीट लेवल 1 26000 एवं विज्ञान गणित के 7000 चयनितों की नियुक्ति मामले को एक नम्बर पर शामिल करते हुए घोषणपत्र पर रखने के लिए सौंप चुके है। यादव ने बताया कि वो इसके लिए प्रयासरत है कि इन 33000 चयनीतो को विज्ञप्ति के अनुसार नियुक्ति मील जिसको लेकर पदाधिकारियों के साथ वो मीटिंग कर रहे। एवं  कई अभ्यर्थियों ने हरीश चौधरी से मुलाकात भी की थी तभी उन्होंने इस संबंध में आश्वासन दिया था कि उनकी मांगों को घोषणा पत्र में शामिल करने का प्रयास किया जाएगा लेकिन आज उन्होंने ट्वीट के माध्यम से 26000 चयनितो को आश्वस्त किया कि उनकी विज्ञप्ति में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा और न्यायालय में इस मामले को लेकर पुणे पैरवी की जाएगी।
सचिन पायलट द्वारा 26000 चयनितों की नियुक्ति को लेकर दिये गए पत्र को इस लिंक पर जाकर डाउनलोड करे।

             https://sachin_letter_reet.pdf
इससे पूर्व पीसीसी में उपेन यादव के नेतृत्व में सेकड़ो अभ्यर्थियो ने पहुंचकर पीसीसी चीफ पायलट से भी मुलाकत की थी। इससे पूर्व कोंग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने भी पत्र जारी कर चयनितों को आश्वस्त किया था।

Post a comment

4 Comments

  1. yhi kaam to bjp bhi kr rhi h...

    ReplyDelete
  2. 2013 ki panchayti raj LDC ssr ki baat Karo

    ReplyDelete
  3. Bhai chunav se pahle lo 3 Tarik ko joining

    ReplyDelete
  4. अरे उपेन तेने बोला था कि , 12 नवम्बर को स्टे नही हटा तो सुप्रिम कोर्ट से स्टे पर स्टे लेकर आप 26000 को नियुक्ति दिलाएंगे , उसका क्या हुआ ??
    या चयनितों को मूर्ख बना रहै हो ।

    ReplyDelete