Subscribe Us

REET L1भर्ती 2018 की नियुक्ति का रास्ता साफ, हाइकोर्ट ने सुनाया फैसला, अब कब तक मिलेगी नियुक्ति देखें बड़ी खबर

Jaipur
रीट लेवल फर्स्ट बोनस अंकों पर आज हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। दरअसल बोनस अंकों को लेकर कोर्ट में लगी याचिका खारिज हो गई है। ऐसे में नियुक्तियों को हरि झंडी मिल गई है। जस्टिस वीएस सिराधना की अदालत में इस मामले में फैसला सुनाया है। कोर्ट से मामला सुलझने के बाद अब प्रदेश को जल्द नए शिक्षक मिल जाएंगे। 
फैसले एवं नियुक्ति से जुड़ी न्यूज़ 18 राजस्थान की बड़ी खबर इस लिंक पर जाए।

      youtu.be/0Ow5sU8WvEg
आप को बता दे कि सितम्बर माह में नियुक्ति पर रोक का फैसला सुरक्षित कर लिया गया था जिसे आज सुनाते हुए सभी याचिकाएं खारिज कर दी गयी है।और नियुक्ति प्रदान की जा सकती है।
फैसले के बाद अब नियुक्ति और आचार सहिंता  मामले से जुड़ी 1st इंडिया न्यूज की बड़ी खबर के लिए इस लिंक पर जाए। 

      youtu.be/okOsLBbsrr0
राजस्थान में 6 अक्टूबर को चुनावों के लिए आचार संहिता लग गई थी जिसके बाद आप नियुक्ति प्रदान करने के लिए निर्वाचन आयोग से अनुमति लेनी होगी जिसके लिए अभी राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव सहित कई चयनित मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात करेंगे एवं आगे की स्थिति के बारे में जानकारी लेंगे राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि आज का फैसला 26000 परिवारों के लिए खुशियां लेकर आया है हमने पहले ही बता दिया था कि सच्चाई एवं अच्छाई की जीत होगी अब जल्दी आशा करते हैं कि चयनित स्कूलों में होंगे।
रीट लेवल 1 के फैसले के बाद उपेन यादव फैसले ओर नियुक्ति मामले को लेकर लाइव रूबरू वीडियो इस लिंक पर जाए

      youtu.be/upenlive
अब शिक्षा विभाग को नियुक्ति के लिए निर्वाचन आयोग से अनुमति लेनी पड़ेगी जिसके बाद ही आगे की स्तिथि स्पष्ठ होगी।

Post a comment

0 Comments