Subscribe Us

नोकरी में नियुक्ति चाइये तो अब बजानी होगी भैंस के आगे बिन, यह है राजस्थान का सिस्टम, देखें क्या है मामला, बड़ी वीडियो खबर

बीकानेर
नोकरी के लिए कड़ी मेहनत से तैयारी ओर मेहनत के बारे में सबने सुना होगा लेकिन राजस्थान में पिछले कुछ सालों से अनोखा ही सिस्टम बन रहा है यह नोकरी लगने ले बाद नियुक्ति बिना धरने ओर अनशन के नही मिलती है।इसका उदाहरण हाल में बीकानेर में चल रहे धरने को ले लिया जाए तो कोई गलती नही होगी।
रीट लेवल 1 नियुक्ति को लेकर आज 9 वे दिन नियुक्ति मसले पर उपेन यादव का लाइव सम्बोधन इस लिंक पर जाए।

        youtu.be/reet_upen_live
आप को बता दे रीट लेवल 1 के माध्यम से हो रही तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती 2018 के चयनितों को 6 से 7 महीने बीत जाने के बाद भी नियुक्ति नही मिल रही है जिसके लिए अब अभ्यर्थी लगातर 9 दिन से आमरण अनशन ओर धरने परबेठे है लेकिन अभी तक किसी ने सूद नही ली है।
बीकानेर अनशन स्थल की लाइव वीडियो अपडेट के लिए इस लिंक पर जाए।

        https://youtu.be/reet2018
अब अभ्यर्थियो को नियुक्ति के लिए अनूठे प्रदर्शनों का सहारा लेना पड़ रहा है। कल अभ्यर्थियो ने भैंस के आगे बिन बजाकर नियुक्ति ओर सेकण्ड लिस्ट जारी करने की मांग की।
भैंस के आगे बिन बजाकर प्रदर्शन करते चयनित लाइव वीडियो इस लिंक पर

      https://youtu.be/reet_update
राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि अभ्यर्थियो की मांग है कि भर्ती से जुड़े न्यायालय में लम्बित प्रकरणों में सरकार द्वारा स्पेशल एप्पलीकेशन लगाकर फैसला ओपन करवाया जाए जिससे नुयुक्ति का रास्ता साफ हो एवं जल्द से जल्द दस्तावेज सत्यापन पे अनुपस्थिति रहे अभ्यर्थियो की जगह वेटिंग लिस्ट जारी की जाए। धरने को पिछले कुछ दिनों से मीडिया का भी सहयोग मिल रहा है
बीकानेर धरने पर विभिन्न न्यूज़ चैनल की खबर, ज्ञापन रैली एवं अन्य वीडियो के लिए इस लिंक पर जाए।

     https://www.youtube.com/rajbem

Post a comment

1 Comments