Type Here to Get Search Results !

सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती के चयनितों का अजमेर में अनूठा प्रदर्शन, आज सिर मुंडवाकर किया प्रदर्शन,rpsc सचिव से वार्ता हुई असफल,सड़क किनारे लाइन में बैठकर किया रात्रि भोजन, देखें प्रदर्शन की अनूठी तश्वीर

अजमेर
सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती 2016 के बेरोजगारों को नियुक्ति के लिए प्रदर्शन का सहारा लेना पड़ रहा है करीब 6 महीने से नियुक्ति का इंतजार कर रहे चयनित बेरोजगारों ने अब अजमेर में अपना पड़ाव डाल दिया है जिसके बाद आज धरने के दूसरे दिन दर्जनों बेरोजगारों ने सिर मुंडवाकर प्रदर्शन किया।
सिर मुंडवाकर पर प्रदर्शन करते चयनित बेरोजगार(video)

https://youtu.be/8YW2qCqlois
प्रदेश में 9000 पदों पर आयोजित हुई सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती में सभी प्रकिर्या पूर्ण होने के बावजूद भी आयोग द्वारा नियुक्ति नही देने से नाराज हजारो युवाओ ने पड़ाव डाल दिया है।राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के बैनर तले उपेन यादव के नेतृत्व में धरना जारी है जिसके बाद आज rpsc सचिव ने प्रतिनिधि मंडल से वार्ता की लेकिन ठोस हल नही निकलने के कारण वार्ता असफल रही।
सड़क किनारे एक साथ भोजन करते युवा साथियो का यह वीडियो अवश्य देखे(वीडियो)

https://youtu.be/HH5x13qXI74
कल शाम को सेकड़ो बेरोजगार रात्रि में भी धरना स्थल पर डटे रहे जिसके बाद एकता का परिचय देते हुए सड़क किनारे एक साथ भोजन कर एकता का परिचय दिया।
सेकंड ग्रेड 2016 में कही अभ्यर्थियों को नियुक्ति मिल चुकी है लेकिन न्यायालय की रोक के कारण विभाग नियुक्ति नही दे रहा है जबकि कुछ विषयो पर न्यायालय की रोक नही है जिसके बाद नियुक्ति न दिए जाने के कारण अभ्यर्थियों में नाराजगी है।
सेकंड ग्रेड एवं रीट लेवल 2 मामले पर उपेन यादव लाइव वीडियो

9 https://youtu.be/HH5x13qXI74

Post a comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area