Subscribe Us

Viral news- REET लेवल 2 के पेपर आउट मामले की 3 अप्रेल को सुनवाई से जुड़ी खबर ओर फ़ोटो वायरल,लेकिन यह है इस न्यूज़ को सच्चाई, देखे खबर

Jaipur
माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अजमेर द्वारा दिनाँक 11 फरवरी को प्रदेशभर में रीट परीक्षा का आयोजन किया गया लेकिन लेवल 2 में पेपर आउट मामले को लेकर कुछ अभ्यर्थियो ने न्यायालय में कमलेश कुमार मीणा विरुद्ध राजस्थान सरकार याचिका दायर जिसकी सुनवाई करते हुए न्यायालय ने लेवल 2 के परिणाम पर रोक लगा दी थी लेकिन आज सोशल मीडिया पर इस मामले की सुनवाई 3 अप्रेल को लेकर खबर वायरल हो रही है जिसमे 3 अप्रेल की केस लिस्ट में कमलेश कुमार मीणा की याचिका का नाम कोर्ट संख्या 8 की लिस्ट में है।
3 अप्रेल की कोर्ट 8 कि केस लिस्ट इस लिंक से डाउनलोड करे।
https://drive.google.com/file/d/1K6ityMEgj36eebHgneOTJLKODd8tIvug/view?usp=drivesdk
लेकिन केस लिस्ट में लिस्टेड मामला रीट से जुड़ा हुआ नही है यह याचिका वर्ष 2006 में किसी अन्य कमलेश कुमार मीणा को है जबकि रीट का मामला वर्ष 2018 में 26 फरवरी को रजिस्टर्ड हुआ था।रीट से जुड़े मामले की याचिका संख्या कमलेश कुमार बनाम राजस्थान सरकार 4551/2018 है जबकि 3 अप्रेल की लिस्ट में लिस्टेड मामले की याचिका संख्या 6121/2006 है।
रीट पेपर आउट मामले में न्यायालय द्वारा पूर्व में दिए गए आदेश को इस लिंक से डाउनलोड करे।
http://rhccasestatus.raj.nic.in/smsrhcb/rhbcis/judfile.asp?ID=CW&nID=4521%20%20&yID=2018&doj=20180228
रीट मामले में अभी तक कोई नई डेट सुनवाई के लिए नही मिली है।पूर्व में इस मामले की सुनवाई 31 मार्च को होनी थी लेकिन न्यायालय में अवकाश होने के कारण नही हो सकी।
रीट मामले में कमलेश कुमार की याचिका की समस्त जानकारी इस लिंक से प्राप्त करे।
http://rhccasestatus.raj.nic.in/smsrhcb/rhbcis/index.asp
मामले की सत्यता के लिए आप राजस्थान उच्च न्यायालय को आधिकारिक साइट पर जाकर रीट मामले की याचिका की स्तिथि प्राप्त कर सकते है।
रीट मामले की इस वायरल खबर पर अभ्यर्थी ध्यान ने देवे रीट मामले की सुनवाई की अभी तक कोई नई डेट नही मिली है।वायरल फ़ोटो को फॉरवर्ड करने से बचे

Post a comment

1 Comments