Subscribe Us

पुलिस भर्ती परीक्षा-अब सितम्बर के माह तक होगी ऑफलाइन परीक्षा,पदों की संख्या में होगी तीन गुना से अधिक बढ़ोतरी,देखे विस्तृत खबर

Jaipur
राजस्थान पुलिस के 5390 कॉन्स्टेबल के पदों पर चल रही ऑनलाइन परीक्षा को आज नकल प्रकरण के बाद रदद् कर दिया गया।पुलिस महानिदेशक ओपी गल्होत्रा ने अधिकारियों के साथ इस सम्बंध में बैठक कर आदेश जारी किए।परीक्षा में नकल गिरोहों की धरपकड़ के कारण को परीक्षा की निष्पक्षता भंग होने के कारण यह बड़ा फैसला लिया गया।जिसके लिए पीसले चार दिनों से विभिन्न स्थानों पर बेरोजगारों द्वारा भर्ती रदद् करने को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा था।
आज पुलिस विभाग ने आदेश जारी कर बताया कि नकल प्रकरण के कारण परीक्षा की निष्पक्षता भंग हो चुकी है जिसके बाद परीक्षा को आगे कराना अभ्यर्थियो के साथ धोखा है इसके साथ बताया कि बजट के अनुसार नए पदों को जोड़ा जाएगा।
पुलिस विभाग द्वारा रदद् करने एवँ आगे परीक्षा के स्वरूप एवं पदों से जुड़े आदेश को इस लिंक से डाउनलोड करे।
http://www.police.rajasthan.gov.in/NewsDetail.aspx?NewsId=52904
परीक्षा को रद्द होने के बाद अब पुलिस द्वारा इस परीक्षा को सम्भवत सितम्बर माह में परीक्षा को ऑफलाइन करवाया जाएगा जिसके लिए अभ्यर्थियो को दुबारा आवदेन की जरूरत नही रहेगी इसी के साथ पदों कक संख्या में भी बढ़ोतरी की जाएगी पदों की संख्या 5390 से बढ़ाकर करीब 15000 से अधिक होगी।
ऑफलाइन परीक्षा की तिथि एवं पदों की संख्या से जुड़ी बिग ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए इस लिंक पर जाए
https://youtu.be/ijKwy6Uqavk
परीक्षा को रद्द करवाने के लिए लगातर चार दिनों से बेरोजगारों ने प्रदर्शन की नीति अपना रखी थी आज भी आदेश से पूर्व महानिदेशक से राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रतिनिधि मंडल ने वार्ता की थी।
मीडिया एवं बेरोजगारों की बड़ी जीत-यादव
राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव ने आज परीक्षा रद्द करने पर महानिदेशक का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए बताया कि मीडिया के सहयोग के बिना यह सम्भव नही था यह सच्चे बेरोजगारों की बड़ी जीत है

Post a comment

0 Comments