Subscribe Us

डॉ बाबूलाल जाटावत राजस्थान मंत्रालयिक एवं अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड(RSMSSB) के अध्यक्ष बने,1 साल बाद बोर्ड को मिला स्थाई अध्यक्ष,नन्द सिंह नरुका की जगह लेंगे पदभार, देखे विस्तृत खबर

Jaipur
राजस्थान में 2014 के बाद राजस्थान लोकसेवा आयोग पर भर्तियो के बोझ को कम करने एवं सम्पूर्ण राजस्थान में एक ही विभाग द्वारा 3600 पे ग्रेड तक तक कि भर्तियो के आयोजन के लिए राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रायलिक सेवा चयन बोर्ड का गठन किया गया लेकिन 2017 प्रारम्भ में प्रथम अध्यक्ष के कार्यकाल समाप्ति के बाद 1 साल तक बोर्ड को स्थायी अध्यक्ष का इंतजार करना पड़ा। बोर्ड के प्रथम अध्यक्ष आर के मीना के बाद  बोर्ड के के वरिष्ठ सदस्य नन्द सिंह नरुका को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया लेकिन आज कार्मिक विभाग ने आदेश जारी कर वरिष्ठ आईएएस डॉ बाबूलाल जाटावत को बोर्ड का अध्यक्ष बनाया है।
कार्मिक विभाग द्वारा नए अध्यक्ष की नियुक्ति के लिए जारी आदेश को आप  इस लिंक से डाउनलोड करे।
https://drive.google.com/file/d/1bWT_vo_ykmlprDnHJT2KVq06IflZllk_/view?usp=drivesdk
बोर्ड द्वारा अब तक 3600 पे ग्रेड से कम वाली पटवार, ग्रामसेवक,होस्टल वार्डन,प्रयोगशाला सहायक, पुस्तकलध्यक्ष, महिला सुपरवाइजर,JEN ,कोपा सहित  कई अन्य पदों पर भर्तियो का आयोजन करवाया जिसमे से अधिकतर पूर्ण हो चुकी है।
राजस्थान अधीनस्थ बोर्ड की वेवसाइट पर जानकरी के लिए आप इस लिंक से जा सकते है।
www.rsmssb.rajasthan.gov.in
अब नई भर्तियो के जारी होंगे विज्ञापन
अब बोर्ड द्वारा बजट में नई घोषणाओं के अनुरूप कई भर्तियो जैसे एलडीसी , IA, तकनीकी विभाग,पटवारी के विज्ञापन निकलेंगे जिसकी शुरुआत संगणक के विज्ञापन से हो चुकी है।

Post a comment

2 Comments

  1. lab assistant ki waiting list niklegi ya nhi

    ReplyDelete
  2. Gramsevk Non Joiner + Non DV Waiting Nikalni h abhi to.

    ReplyDelete