Subscribe Us

पुलिस भर्ती परीक्षा से जुड़ी खबर,7 मार्च से 11 मई तक होगी ऑनलाइन परीक्षा,परीक्षा का सम्भावित सेंटर कलेंडर जारी,इस लिंक पर जाकर देखे कब कब होगी परीक्षा

JAipur
राजस्थान पुलिस विभाग द्वारा आयोजित की जा रही पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 7 मार्च से किया जाएगा ।परीक्षा ऑनलाइन मोड से करीब 2 माह तक चलेगी जिसके लिए सेंटर निर्धारित किए गए है।ऑनलाइन परीक्षा के लिए किसी सेंटर द्वारा शेड्यूल जारी किया है।
मार्च माह में पुलिस की ऑनलाइन परीक्षा के डेट के अनुसार शेड्यूल को देखने  के लिए इस लिंक पर जाए
https://drive.google.com/file/d/1kL_fW60hjl5vHYwG_zUX5P_sn6I1telb/view?usp=drivesdk
परीक्षा सम्भावित रूप से 7 मार्च से 11 मई तक आयोजित होगी लेकिन अभी तक विभाग ने कोई आधिकारिक आदेश जारी नही किया हैजिससे अभ्यर्थियों में असमंजस की स्थिति है।
अप्रेल माह में राजस्थान पुलिस की परीक्षा की दिनांक ओर दिन के अनुसार कलेंडर के लिए इस लिंक पर जाए
https://drive.google.com/file/d/18bi3n8Kfpo-Ep7ejPgPku2aqa4Ac-P-r/view?usp=drivesdk
ऑनलाइन परीक्षा के किसी कॉलेज ने 7 मार्च से लेकर 11 मई तक का कलेंडर जारी किया है इससे पूर्व ऑनलाइन परीक्षा एजेंसी ने भी विभाग को पत्र भेजकर 7 मार्च से सेंटर अलॉट करने को कहा था।
मई में होने वाली परीक्षा डेट के लिए इस लिंक पर जाए
https://drive.google.com/file/d/1t8PG2DW6zT-5YG8nVGLESISVlKtjDfRE/view?usp=drivesdk
2 माह से अधिक समय तक चलने वाली इस परीक्षा को लेकर विभाग द्वारा जारी अंतिम कलेंडर ही मान्य होगा लेकिन सेंटर द्वारा जारी इस कलेंडर में परीक्षा के दिन लिए ग्रीन नम्बर अलॉट किये गए उसके अलावा दिनों को रिज़र्व रखा गया है।
नोट:-आप ऊपर दी गई लिंको के माध्यम से मार्च ,अप्रेल ओर मई के कलेंडर को देख सकते है जिनमे परीक्षा के दिनों का हरे टेग के साथ उल्लेख है।

Post a comment

0 Comments