Type Here to Get Search Results !

प्रयोगशाला सहायक भर्ती के चयनितों के लिए बड़ी खुशखबरी, लम्बे इंतजार के बाद बोर्ड ने भेजी अभिसंशा, अब आगे यह होगी प्रकिर्या ,इस लिंक से डाउनलोड करे अंतिम चयनितों की सूची

Jaipur
राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रयलिक सेवा चयन बोर्ड द्वारा 13 नवम्बर 2016 को आयोजित प्रयोगशाला सहायक भर्ती 2016 के चयनितों की अंतिम चयन सूची आज बोर्ड की मीटिंग के बाद साइट पर अपलोड कर दी है।
आप इस लिंक पर जाकर N TSP की लिस्ट देख सकते है

http://www.rsmssb.rajasthan.gov.in/link_to_external_file/LA_EligibleCand_NTSP.pdf
करीब 1 साल बाद अब चयनितों kiको नियुक्ति मिल सकेगी।बोर्ड में कर्मचारियों की कमी ओर परिणाम रिवाइज होने के कारण नियुक्ति अभिसंशा में समय लगा था जिससे चयनितों में खाशी नाराजगी देखने को मिली थी।लेकिन आखिर लम्बे समय के बाद आज नियुक्ति अभिसंशा भेज दी गयी है।
टीएसपी की लिस्ट इस लिंक पर जाकर डाउनलोड करे।

https://drive.google.com/file/d/1r-2iIxZnM6BBk5Xtkm5-KzASx5haykdS/view?usp=drivesdk
अब आगे होगी यह प्रकिर्या
अब बोर्ड सम्बंधित दस्तावेज बीकानेर निदेशालय ओर अन्य संबंधित विभागों को भेजेगा जिसके बाद जिला प्रपत्र भरवाकर जिला आवंटन किया जाएगा ततपश्चात जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा ब्लॉक ओर स्कूलो का आवंटन किया जाएगा।
चयनितों बेरोजगारों के संघर्ष की जीत-यादव
उपेन यादव ने चयनित बेरोजगारों के संघर्ष की जीत बताते हुए कहा कि सरकार चयन के बाद भी बेरोजगार बनाये रखना चाहती है जो भर्ती 6 माह में होनी चाइये उसमे 1 साल से ज्यादा का समय लगाया जिसका जवाब राजस्थान के युवा देंगे अब आगे की प्रकिर्या के लिए जल्द बीकानेर निदेशालय में बात की जाएगी

Post a comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area