Subscribe Us

अजमेर संसदीय उपचुनाव : बेरोजगार महासंघ के प्रत्याशी हरीश त्रिपाठी 8 जनवरीको दाखिल करेगे पर्चा हजारो की संख्या में मौजूद रहेंगे बेरोजगार यह है बेरोजगारों की प्रमुख मांगे,

Ajmer
 यहां उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया बुधवार से शुरू हो गई। कांग्रेस और भाजपा के उम्मीदवारों की अभी घोषणा नहीं हुई, लेकिन राजस्थान  बेरोजगार एकिकृत महासंघ की ओर से अजमेर लोक सभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशी की घोषणा की जा चुकी है।
राजस्थान एकीकृत बेरोजगार महासंघ ओर से घोषित प्रत्याशी हरीश चंद त्रिपाठी 8 जनवरी को नामांकन दाखिल करेंगे।
बेरोजगारों की प्रमुख मांगो से जुड़ी खबर
https://youtu.be/Ct1xdyHLQZY
महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने बुधवार को इसकी घोषणा की।महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने कहा कि मांडलगढ़ के बाद अजमेर में भी उपचुनाव में बेरोजगारों ने प्रत्याशी खड़ा किया है।बेरोजगारों की ओर से अजमेर लोकसभा के लिये हरीश चंद्र त्रिपाठी को प्रत्याशी बनाया गया है। त्रिपाठी बीए बीएड योग्यताधारी है ओर सरकार की बेरोजगार विरोधी नीतियों के कारण बेरोजगार है।महासंघ के प्रदेश महासचिव हरेंद्र शर्मा ने कहा कि बेरोजगार सरकार से खफा हैं और उनकी मांगों को अब तक पूरा नहीं किया गया है।महासंघ की ओर से पूर्व में भी आमरण अनशन कर चेतावनी दी गई थी कि बेरोजगारों की मांग नहीं मानने पर सरकार के खिलाफ प्रचार करेंगे और प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारेंगे।
यह प्रमुख भर्तिया आज भी अटकी है देखे वीडियो
https://youtu.be/4EOpW9hfQ98

इन मुद्दों को लेकर हैं नाराज यह है प्रमुख मांगे
- रीट सैकंड लेवल 2016,सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती 2016 शिक्षक भर्ती 2004, विद्यालय सहायक, प्रयोगशाला सहायक एव विभिन्न परीक्षाओं के परिणाम और नियुक्तियां नहीं होने से नाराज हैं।
मांग
- इन अभ्यर्थियों की मांग है कि रीट शिक्षक भर्ती में पद बढ़ाए जाएं। राजस्थान पुलिस की भर्ती के पद बढ़ाए जाएं। सेकंड ग्रेड टीचर्स भर्ती परीक्षा 2016 का परिणाम जल्द घोषित किया जाए। वही विभिन विभागों में रिक्त चल रहे पदों पर जल्द भर्ती की जाए।

Post a comment

0 Comments