Type Here to Get Search Results !

बेरोजगारों ने निकाली अर्धनग्न होकर रैली और प्रदर्शन, मांगे नही मानी तो सरकार के खिलाफ प्रचार कर पर्चे बांटने की चेतावनी,दिया ज्ञापन

Ajmer
राजस्थान में अपने हक के लिए बेरोजगारों को सड़क पर प्रदर्शन और अनसन करने को मजबूर कर दिया है।
आर पी एस सी अजमेर के सामने चल रहे अनसन के तीसरे दिन आज बेरोजगारों ने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया और रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचकर मांगो के जल्द निस्तारण हेतु मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
वही अनसन पर बैठे राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव को आज तीसरा दिन हो चुका है,तीन दिन से अन्न जल को त्यागकर अपने हक की मांग को लेकर आज प्रदर्शन किया गया।
प्रदर्शन को रैली के लाइव वीडियो के लिए इस लिंक पर क्लिक करे।

https://youtu.be/XtPDvXvrK_k
प्रदर्शन के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए यादव ने चेतावनी दी कि यदि सरकार मांगे नही मानती है तो कल से अजमेर लोकसभा उपचुनाव हेतु घर घर जाकर भाजपा को वोट न देने की अपील करेंगे और उपचुनाव में विरोध करेंगे।
बेरोजगारों की मांगे है कि रीट लेवल 2 भर्ती को जल्द से जल्द पूरा करते हुए सेकंड ग्रेड भर्ती का परिणाम सात महीनों से लंबित है जल्द जारी किया जाए वही एलडीसी भर्ती 2013 सहित अन्य लंबित भर्तियों को जल्द पूर्ण किया जाए।
वही विभिन्न विभागों में रिक्त पदों पर जल्द से जल्द नई भर्ती निकाली जाए।
मीडिया से रूबरू होते यादव वीडियो

https://youtu.be/XtPDvXvrK_k

उपचुनाव मे दी विरोध की चेतावनी
रैली निकालने के बाद बेरोजगारों ने राज्य सरकार को चेतावनी दी है कि अगर ये काम सरकार नही करेगी तो अजमेर और अलवर लोकसभा और माण्डलगढ विधानसभा के चुनावों में बेरोजगार सरकार के खिलाफ प्रचार करेंगे इसके साथ ही उन्होंने साफ किया कल से प्रदेश का बेरोजगार इन तीनों जगहों पर पर्चे बांटेगा और प्रदेश सरकार को इन तीनों जगहों पर चुनाव हराने का प्रयास करेगा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area