Type Here to Get Search Results !

नियुक्ति के मांग को लेकर सरकार का ध्यान खीचने के लिए बेरोजगारों का अनूठा तरीका,मुर्गा बने, देखने को लगी भीड़,देखे पूरी रिपोर्ट

Jaipur
सरकारी नोकरी का ख्याल हर बेरोजगार के मन मे रहता है जिसके लिए वह कड़ी मेहनत करता है लेकिन मेहनत और चयन के बाद नियुक्ति न मिलने पर बेरोजगारों को मानसिक रूप से प्रताड़ित होना पड़ता है जो आजकल राजस्थान में आम बात हो गयी है।
वीडियो के लिए इस लिंक पर क्लिक करे।
https://youtu.be/WnjEFpmxfzc
ऐसा ही मसला कल घटित हुआ जब प्रयोगशाला सहायक भर्ती परीक्षा 2016 में  एक साल बाद भी भर्ती प्रक्रिया पूरी नहीं होने से नाराज बेरोजगारों के सब्र का बांध सोमवार को टूट गया। उन्होंने दुर्गापुरा स्थित राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड के कार्यालय के बाहर मुर्गा बनकर चयनितों को नियुक्ति की मांग की। बेरोजगारों की ओर से किए गए इस अनोखे प्रदर्शन को देखने के लिए भीड़ जुट गई।
यह प्रदर्शन राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के बैनर तले किया गया।
जी और etv की खबर के लिए इस लिंक पर क्लिक करे।
https://youtu.be/fNLBW5uFNDE
https://youtu.be/WGhGxBGrpdk
राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव का कहना है कि अधीनस्थ बोर्ड की ओर से आयोजित प्रयोगशाला सहायक भर्ती के चयनितों को अब तक नियुक्ति नहीं मिली है।
परीक्षा के आयोजन को 1 साल बीत चुका है चयनितों ने बोर्ड के अध्यक्ष व सचिव को ज्ञापन देकर नियुक्ति की अभिशंषा भिजवाने की मांग की है। यादव ने कहा कि पिछले साल 13 नवंबर को भर्ती परीक्षा आयोजित हुई। इस साल 14 अगस्त को भर्ती का परिणाम जारी कर दिया गया। इसके बाद 11 अक्टूबर को दस्तावेज जांच का काम भी पूरा हो चुका है, लेकिन बोर्ड ने पात्र और अपात्रों की सूची तक जारी नहीं की। बोर्ड को जल्दी से जल्दी यह सूची जारी कर योग्य अभ्यर्थियों को नियुक्ति देने की आगे की प्रक्रिया शुरू करनी चाहिए।
यदि सरकार ऐसा नही करती है तो उपचुनावों में विरोध किया जाएगा

Post a comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area