Type Here to Get Search Results !

अजमेर में बेरोजगारों का संघर्ष लाया रंग,79 दिन बाद डॉ राधेश्याम गर्ग RPSC के नए अध्यक्ष,खुलेगी अटकी भर्तियो की राह, पूर्ण जानकारी के लिए देखे आर्टिकल...

Jaipur
राजस्थान के बेरोजगारों के अनशन के आधार पर अजमेर में चल रहे संघर्ष की आखिर बड़ी जीत हुई है। लम्बे समय से रिक्त चल रहे राजस्थान लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष के पद पर आखिर आज नियुक्ति हो गयी।
राज्य सरकार ने डॉ. राधे श्याम गर्ग को राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) का चेयरमैन नियुक्त किया है। शुक्रवार देर रात सीएमओ कार्मिक विभाग ने आदेश जारी कर इसकी घोषणा की। 2 मई 1956 को जन्मे डॉ. गर्ग धौलपुर निवासी है।
आयोग अध्यक्ष घोषणा के बाद वार्ता ओर जानकरी पर बड़ी खबर के लिए लिंक पर जाए।
https://youtu.be/k1aoW3o8sow
 RPSC का पद 79 दिन से खाली था जिस वजह से कई भर्तियां अटकी थी जिसके लिए 9 दिन तक बेरोजगारों का आमरण अनशन चला था। अब अध्यक्ष की नियुक्ति के बाद अटकी भर्तियां राह पकड़ लेगी।
आयोग में 6 महीने से लंबित शिक्षक भर्ती  ग्रेड 2 2016 का परिणाम जारी कर सकेगा। वहीं प्रदेश की प्रतिष्ठित कही जाने वाली परीक्षा आरएएस 2017 का विज्ञापन भी जारी हो सकेगा। जानकारी के अनुसार यह दोनों कार्य अध्यक्ष की नियुक्ति के इंतजार में रुके हुए थे। आयोग ने शिक्षक भर्ती का परीक्षा परिणाम भी तैयार कर रखा है वहीं आरएएस 2017 की 911 पदों पर अभ्यर्थना भी आयोग को सरकार से मिल चुकी है। विज्ञापन जारी होने के साथ ही भर्ती प्रक्रिया शुरू हो सकेगी।

Post a comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area