Tuesday, 6 August 2019

कृषि पर्यवेक्षक भर्ती 2018- प्रश्नोत्तर मामले पर हाइकोर्ट ने मांगा जवाब

जयपुर
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित की जा रही कृषि पर्यवेक्षक भर्ती 2018 का परिणाम जारी कर दिया गया है जिसके बाद परिणाम के साथ जारी की गई उत्तरकुंजी को लेकर एक बार फिर से विवाद उत्तपन्न हो गया है। परीक्षा के प्रश्न पत्र में करीब 9 प्रश्नों को लेकर राजस्थान उच्च न्यायालय में दायर अभिषेक चौधरी बनाम राजस्थान सरकार की याचिका पर सुनवाई के बाद न्यायालय ने राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड एवं प्रमुख कृषि सचिव को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है।

कृषि पर्यवेक्षक भर्ती 2018 मामले पर दायर याचिका में अभ्यर्थी का तर्क है कि 9 प्रश्नों के उत्तर बोर्ड द्वारा गलत है...वही प्राथी पक्ष की तरफ से पैरवी अधिवक्ता रामप्रताप सैनी ने की।
कृषि पर्यवेक्षक भर्ती 2018 की फाइनल उत्तरकुंजी देखने के लिए इस लिंक पर जाए।

                      clickhere


राजस्थान की भर्तियो एवं शिक्षा जगत से जुड़ी हर अपडेट सबसे पहले पाने के लिए आप इस लिंक पर जाकर हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े।




                       CLICKHERE

No comments:

Post a Comment

ताजा खबरें

SSC CHSL RECRUITMENT 2020- ssc ने LDC, JSA, पोस्टल एसिस्टेंट एवं DEO के पदों पर विज्ञप्ति जारी.....देखे महत्वपूर्ण जानकारी

नई दिल्ली कर्मचारी चयन आयोग(ssc) ने combined higher secondary Level(10+2) भर्ती 2020 के अंतर्गत LDC, Junior Secretariat Assistant, posta...

बड़ी खबरें